30+ Best New Dost Bhul Gaye Shayari In Hindi By iloveshayariii

 30+ Best New Dost Bhul Gaye Shayari In Hindi


Latest collection of shayari and quotes in Hindi and English:- sorry dost shayari, bachpan ka dost shayari, birthday dost shayari, fake dost shayari, bachpan ke dost shayari, good morning dost shayari, good night dost shayari, miss u dost shayari, khas dost shayari, happy birthday dost shayari english, jigri dost shayari 2 line, dost shayari in hindi


Dost-Bhul-Gaye-Shayari-In-Hindi
Dost Bhul Gaye Shayari In Hindi

Dost bhul Gaye shayari in hindi

बुरे वक्त में सबसे पहले वही दूर हुए,

जो दोस्ती के बड़े बड़े वादे करते थे


sorry dost shayari

अब ऐसे में दुश्मनों से क्या उम्मीद करू,

मेरे खुद के दोस्त मुझे नीचा दिखाते है


bachpan ka dost shayari

मत करो भरोसा ऐसे यारो का,

जो बस नाम के लिए तुम्हारे साथ खड़े है


birthday dost shayari

मत देख अब मेरी जिंदगी कैसी है,

तेरी दोस्ती से पहले बोहोत खुश था मैं


Dost bhul Gaye shayari in hindi

लोगों को अजनबी बनाकर रखना अच्छा होता है,

जब दोस्त बनकर धोखा देता है, तो दर्द होता है।


Dost-Bhul-Gaye-Shayari-In-Hindi
Dost Bhul Gaye Shayari In Hindi

fake dost shayari

तुमने हमारी दोस्ती को बदनाम कर दिया,

मेरे साथ तुमने बुरा व्यवहार किया,

मैंने तो तुम्हें अपना दोस्त समझा था,

अपनी असलियत दिखाने के लिए शुक्रिया।


bachpan ke dost shayari

मेरा दोस्त गिरगिट की तरह रंग बदलता है,

जैसे लोग मिलते हैं उसी के अनुसार ढलता है।


good morning dost shayari

बोहोत उदास होता हु मै ये देखकर,

के प्यार के लिए दोस्त दोस्त से लड़ता है


Dost bhul Gaye shayari in hindi

कोई भी हमेशा साथ नहीं रहता है,

कोई भी हमेशा पास नहीं रहता है,

दोस्त खुद मुंह फेर लेते हैं,

और हमें धोखेबाज कहते हैं।


good night dost shayari

जो दोस्त जरूरत में पूछते हैं, उनसे दोस्ती रखना छोड़ दिया है,

वो क्या हमसे मुंह मोड़ेंगे हमने पहले ही मुंह मोड़ लिया है।


Dost-Bhul-Gaye-Shayari-In-Hindi
Dost Bhul Gaye Shayari In Hindi

miss u dost shayari

कुछ दोस्त मतलब से बात करते हैं,

कुछ दोस्त मतलब से साथ रहते हैं,

उन्हें अब हम अलविदा कहते हैं,

ऐसे दोस्तों से दोस्ती नहीं रखते हैं


khas dost shayari

सोचता था कि मेरा दोस्त कभी साथ नहीं छोड़ेगा,

पता नहीं था कि जरूरत के वक्त ही वो विश्वास तोड़ेगा।


Dost bhul Gaye shayari in hindi

जब-जब जिंदगी में बुरा वक्त आता है,

मतलबी दोस्तों के चेहरे से नकाब उठ जाता है।


happy birthday dost shayari english

इस दुनिया में यह दोस्ती इक दिखावा है,

जरूरत के समय मिलेगा धोखा, ये दावा है।


jigri dost shayari 2 line

मुझे भुला कर कब तक रह पाओगे,

एक दिन लौटकर मेरे पास ही आओगे|


dost shayari in hindi

मुझे तो पहले ही मालुम था भूल जाओगी,

फ़ालतू ही मेरे से इस बात पे लड़ती थी,

की कभी नहीं भूल पाऊँगी|


Dost bhul Gaye shayari in hindi

जैसे मेने तुम्हे चाहा है,

ऐसी कोई और मिल जाए,

तो बेशक मुझे भूल जाना|


Dost-Bhul-Gaye-Shayari-In-Hindi
Dost Bhul Gaye Shayari In Hindi

sorry dost shayari

मुफ्त में नहीं सीखा उदासी में मुस्कुराने का हुनर,

बदले में ज़िन्दगी की हर खुशी कुर्बान की है


bachpan ka dost shayari

बात को उनके दिल की हम समझ लेते हैं,

लेकिन हर बार वो हमें धोखा देते हैं,

क्या करें मजबूर हैं हम भी इस दिल से,

जानकर हर बात उन्हें बार बार मौका देते हैं।


birthday dost shayari

दोस्ती ने तेरी दिया सुकून इतना,

बाद में तेरे बिन कोई अच्छा न लगा,

धोखा भी दिया तूने इस अदा से,

कि कोई भी तेरे बाद बेवफा न लगा।


Dost bhul Gaye shayari in hindi

मुझे आज तक ऐसा दोस्त नहीं मिला,

जो मेरी जात से बढ़कर मुझे मेरी तरह चाहे

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने