50 + love shayari in hindi for girlfriend, true love shayari, good morning love shayari

50+ love shayari in hindi for girlfriend, true love shayari, good morning love shayari


  love shayari in hindi for girlfriend

love shayari in hindi for girlfriend

   पुछा किसी ने की याद आती है उसकी..।।

   में मुस्कुराया और बोला तभी तो ज़िंदा हूँ..।।💞


सोचते है सीख ले हम भी बेरुखी करना सब से,

   सब को महोब्बत देते देते हमने अपनी क़दर खो दी है


 love shayari in hindi for girlfriend


   दिल तो करता हैं की रूठ जाऊँ कभी बच्चों की तरह,

   फिर सोचता हूँ कि मनाएगा कौन….?


   सपना है आखो में,,, मगर नींद कहीं और है।

   दिल❤ तो हैं जिस्म में,,, मगर धड़कन💕 कहीं और है।।

   कैसे बयान करें अपना हाल - ए - दिल❤

   जी तो रहें हैं,,, मगर जिंदगी कहीं और है।


  नफरत खुलकर और मुहब्बत छिपकर करते हैं !

   हम अपनी ही बनाई दुनियां से कितना डरते है।

 

      अन्य पढ़ें -:

  love shayari in hindi for girlfriend

love shayari in hindi for girlfriend

    यूँ तेरा मुस्कुरा कर मुझे देखना.

    मानो जैसे सब कुछ कुबूल है तुझे.


  "अपनी मोहब्बत कि खुशबु से नुर कर दे,
     जुदा न हो सकु इतना मगरुर कर दे,
     मेरे दिल मे बस जाए वफ़ा तेरी,
     किसी और को ना देखु मुझे इतना मजबुर कर दे।"

 चाहु👈तो जिन्दगी💑आज Ek👆पल🕐मे खतम🚷 कर दू मगर😎किसी अपने👪 ने कहा👄था बाते😇ये कभी😉ना👉तु भूल ना✖कोई👸तेरे खातिर😍है जी रहा


    इतने से हो तुम....
    ऐ दिल...!!​
   🌹😊
    इतनी ​आफ़त​ क्युं मचा रखी है...
   
love shayari in hindi for girlfriend
love shayari in hindi for girlfriend


💞 मैं शायर हूं मोहब्बत का,
      इश्क़ से नज्म सजाता हूं...
      कभी पढ़ता हूं महोब्बत को, 
      कभी मोहब्बत लिख जाता हूं..!!!💞


     तेरी याद बहुत अब आने लगी,
     इक जान है अब वो जाने लगी!! 
     तन्हा तन्हा हम रहने लगे,
     तन्हाई बड़ा तड़पाने लगी!!
  

true love shayari


    तेरी सिर्फ एक झलक ने खरीद लिया हमें..
    बहुत गुमान था हमें कि हम बिकने वालों में से नहीं हैं 😍
  

   मेरा यूँ टुटना और टूटकर बिखर जाना कोई इत्फाक नहीं
   किसी ने बहुत कोशिश की है मुझे इस हाल तक पहुँचाने में."
  

   जिस्म से होने वाली मोहब्बत का इजहार आसान होता है..
   रुह से हुई मोहब्बत को समझाने में जिंदगी गुजर जाती है

true love shayari

love shayari in hindi for girlfriend

   ज़रूरी काम है लेकिन ..,,
   रोज़ाना भूल जाता हूँ
   मुझे तुम से मोहब्बत है ..,,
   बताना भूल जाता हूँ
  

true love shayari


   आँख खुलते ही याद आ जाता है तेरा चेहरा...!!!
   दिन की ये पहली खुशी भी कमाल की होती है...!!!!
 

   अगर मुझे समझना चाहते हो,
   तो बस अपना समझो
   

   वो नाराज़ है तो नाराज़ ही रहने दो ''जनाब''
   किसी के कदमों में गिरकर जिना हमें नहीं आता....
   बड़ी देर कर दी, उसने मेरा दिल तोड़ने में,
   ना जाने कितने शायर, मुझसे आगे निकल गये "

true love shayari

true love shayari

   ये खामोश से लम्हें ये गुलाबी ठंड के दिन
   तुम्हें याद करते-करते एक और चाय तुम्हारे बिन ...
      

   सफर में मुश्किलें आऐ,
   तो हिम्मत और बढ़ती है।
   कोई अगर रास्ता रोके,
   तो जुर्रत और बढ़ती है।

   
   अगर बिकने पे आ जाओ,तो
   तोट जाते है दाम अक्सर;
   ना बिकने का इरादा हो तो,
   कीमत बढ़ती है।

     
   कब तक वो मेरा होने से इंकार करेगा;
   खुद टूट कर वो एक दिन मुझसे प्यार करेगा; 
   इश्क़ की आग में उसको इतना जला देंगे; 
   कि इज़हार वो मुझसे सर-ए-बाजार करेगा।

true love shayari

 
   आज असमान के तारों ने मुझे पूछ लिया;
   क्या तुम्हें अब भी इंतज़ार है उसके लौट आने का! मैंने मुस्कुराकर कहा; 
   तुम लौट आने की बात करते हो;
   मुझे तो अब भी यकीन नहीं उसके जाने का!

true love shayari

true love shayari

  सब कुछ मिला है हमको ,
   फिर भी सबर नहीं है.....
   बरसों की सोचते है ,
   पल की ख़बर नहीं है.......

good morning love shayari

   थोड़ा सा ..छुप छुप कर खुद के लिये भी जी लिया करो ..
   कोई नही कहेगा कि थक गये हो आराम करों..
   
 
   दस्तक और आवाज तो कानों के लिए है,,
   जो रुह को सुनाई दे उसे खामोशी कहते हैं...

   
   यादों में न ढूंढो हमे, मन में हम बस जाएंगे।
   तमन्ना हो अगर मिलने की,
   तो हाथ रखो दिल पर, हम धड़कनो में मिल जायेंगे......
good morning love shayari
true love shayari

   कुछ ख्वाहिशों का
   अधूरा रहना ही ठीक है,
   जिन्दगी जीने की ,
   चाहत तो  बनी रहती है।।
   

   उन्होंने कहा..
   बहुत बोलते हो ..अब क्या बरस जाओगे..
  .
   . 
   हमने कहा..
   चुप हो गये ना..तरस जाओगे..!!!

   good morning love shayari

   याददाश्त का कमजोर होना उतनी भी बुरी बात नहीं,
   बड़े बेचैन रहते हैं वो लोग जिन्हे हर बात याद रहती है।


   यादें दो दिलों के फासले को कम करती है,
   ज़िन्दगी आप जैसे दोस्तों पर नाज़ करती हैं,
   मत हो उदास कि आप दूर हैं हमसे ,
   क्योंकि दूरियां ही रिश्तों को और खास करती हैं।

   
   गुज़ारो चंद लम्हें फुरसत से हमारे  साथ,
   तुम्हें भी तो मालूम हो.. तुम बिन कितने तन्हा हैं हम।
good morning love shayari
good morning love shayari

   कट रही है ज़िन्दगी कुछ ऐसे...
   तितली का जिस्म जैसे दबा हो किताब में....

   
   मुझे इसलिए भी लोग कमज़ोर समझते है
   मेरे पास ताक़त नहीं किसी का दिल तोड़ने की..,
    
good morning love shayari

   समंदर के बीच ले जाकर फ़रेब करने की जरूरत क्या थी.....🤔🤔
   तुम कहते तो किनारे पर ही डूब जाते हम....!!
    

   वो पसंद ही क्या साहब, 
   जिसको पसंद आने के लिये 
   खुद को बदलना पड़े !!

good morning love shayari   

  चेहरा देख कर नही जान पाओगे हक़ीक़त मेरी.....

कहीं पत्थर कहीं मोती तो कहीं आईना हूँ मैं...!!
   
love shayari in hindi for girlfriend
good morning love shayari

   क्या हसीन इत्तेफ़ाक था तेरी गली में आने का,

किसी काम से आये थे, किसी काम के नहीं रहे...!!!😊

   
 नुमायश करने से चाहत बढ़ नहीं जाती,
मोहब्बत वो भी करते हैं जो इजहार नही करते....

   love shayari in hindi for girlfriend

 मत किया कर अपने दर्द को शायरी में बयाँ ऐ दिल.....♥

लोग और टूट जाते हैं हर लफ्ज़ को अपनी दास्तान समझ कर..!!💐💐

   
 क़िरदार देख कर लोग मुरीद हो जाते हैं....💐💐

हम जबरदस्ती दिलों पर कब्ज़ा नहीं करते...!!!💞♥

    
 पागल है दिल रोज एक नई नादानी करता हैं
आग मे आग लगाकर फिर पानी पानी करता हैं ..!!

 
बेवक्त बेवजह बेसबब सी बेरुखी तेरी..!!
फिर भी बेइन्तहा चाहने की बेबसी मेरी..!!
   

कभी हो मुखातिब तो कहूँ क्या मर्ज़ है मेरा,
अब तुम दूर से पूछोगे तो ख़ैरियत ही कहेंगे।
love shayari in hindi for girlfriend 

अगर तुज को मेरा ख्याल हो     तो 
      मेरा ये हाल नहीं होता 😈😈😡😡


 हजारों खुबसूरत पल आयेगे और चले भी  जाएगे जिंदगी से,
एक तेरे साथ हाथ थामें बैठना वो पल लाजवाब होगा !!

    
 ज़िन्दगी की किताबों पर बेशक नया कवर चढ़ाइये......
पर बिखरे पन्नों को पहले प्यार से चिपकाइये...!!


  मत किया कर ऐ दिल किसी से इतनी मोहब्बत ❤जो लोग बात नहीं करते वो प्यार क्या करेंगे
love shayari in hindi for girlfriend  

  कोई बीमार हमसा नहीं 💗💗
और कोई इलाज तुमसा नहीं ...

  
 खुदा करे, मेरी उल्फत में तुम कुछ यूँ उलझ
जाओ...!!
मैं तुमको दिल में भी सोचूँ तो तुम समझ
जाओ....!!💕

love shayari in hindi for girlfriend
good morning love shayari

आ देख मेरी आँख के ये भीगे हुए मौसम....
ये किसने कह दिया के तुझे भूल गए हैं हम....😌



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने