Nobita shizuka 2 line heart broken shayari in hindi - iloveshayariii

 दोस्तों आज हम आपके लिए एक नयी पोस्ट तैयार किये है यह पोस्ट 2 line heart broken shayari पर लिखी गई है। यह पोस्ट को पूरा पढ़े और कमेंट करके बताये की आपको अगली पोस्ट किस पर चाहिए हम उस पर लिखने की कोशिश जरूर करेंगे 2 line heart broken shayari इसके ऊपर मै लिखी गई है इसे आप अपनी स्टेटस मै लगा सकते हो और इमेज को डाउनलोड करके सेव भी कर सकते हो और किसी के साथ भेज कर उसे अपनी दिन की शुरुआत कर सकते हो। 2 line heart broken shayari यह पोस्ट कैसी लगी कृपया कमेंट करके बताये और हमारी पुराणी पोस्ट को भी पढ़े।

2-line-heart-broken-shayari

2 line heart broken shayari

हिम्मत तो इतनी थी कि

समुद्र भी पार कर सकते थे

मजबूर इतना हुए कि

दो बुंद आंसूओं ने डुबा दिया


2 line heart broken shayari in english

बहुत लोगों ने दिल तोड़ा है

एक पत्थर ऐ राज तेरे नाम का सही।

अब तक तो दुनिया ही कहती थी

आज आपने भी कह दिया मेरे काम का नही।।


2 line heart broken shayari copy paste

मेरी पलकों का अब नींद से 

कोई ताल्लुक नही रहा

मेरा कौन हैं ये सोचने में 

रात गुज़र जाती हैं


2 line heart broken shayari in hindi

बादलों की ओट से सूरज निकलने वाला है...

सफर जारी रखो, वक्त बदलने वाला है।

2-line-heart-broken-shayari

2 line heart broken shayari in punjabi

बहुत अजीब हैं तेरे बाद की ये बरसातें भी, 

हम अक्सर बन्द कमरे में भीग जाते हैं। 💔


2 line heart broken shayari

रिश्तों की धूप थी – शाम हुई और ढल गई

अब उससे क्या गिला – वो अगर भूल गई


Nobita shizuka shayari

सुकूँ में है अगर वो... बगैर मेरे 

सुकूँ पर उसके... मैं हर खुशी लुटा दूँ


Nobita shizuka love shayari

तन्हा मौसम है और उदास रात है

वो मिल के बिछड़ गये ये ‎कैसी मुलाक़ात है,

दिल धड़क तो रहा है मगर ‎आवाज़ नही है,

वो धड़कन भी साथ ले गये ‎कितनी अजीब बात है!

2-line-heart-broken-shayari

Nobita shayari

न जाने कौन सा आँसू मेरा राज़ खोल दे, 

हम इस ख़्याल से नज़रें झुकाए बैठे हैं। 💔


Nobita shayri

लड़ते रहे हम तु तु करने वालो से...

जी जी करने वाले हमारी जान ले गये...


2 line heart broken shayari

याद ना दिलाओ वो पल इश्क़ का

बड़ी लम्बी कहानी है,

मैं किसी और से क्या कहूं

जब उनकी ही मेहरबानी हैं...!!


Nobita shizuka love quotes in hindi

लोग समझते हैं के मैं तुम्हारे हुस्न पर मरता हूँ

अगर तुम भी यही समझती हो तो सुनो...

जब हुस्न खो दो, तब लौट आना🥀

2-line-heart-broken-shayari

Nobita shizuka love shayari in hindi

मंजिल का नाराज होना जायज था,

तुम भी तो अनजान राहों से,

    दिल लगा बैठे थे!!!


Nobita shizuka shayari in hindi

उससे कह दो कि  

मेरी सज़ा कुछ कम कर दे,  

हम पेशे से मुज़रिम नहीं हैं  

बस गलती से इश्क हुआ था ।


Nobita shizuka status in hindi

सब ने चाहा कि तुम्हे हम ना मिलें हम ने चाहा तुम्हें ग़म ना मिलें अगर ख़ुशी मिलती है तुम्हे हम से जुदा होकर तो दुआ है ख़ुदा से कि तुम्हें कभी हम ना मिलें.

💔😊


2 line heart broken shayari

बाँधकर ज़ुबान मेरी कह रहा था वो ज़ालिम,

अब तुम्हे इजाज़त है हाल-ए-दिल सुनाने की.

2-line-heart-broken-shayari

 shizuka shayari

में हमेशा डरता था उस खोने से,

उसने ये डर ही खत्म कर दिया मुझे छोड़कर।


Shizuka nobita shayari

सादगी मशहूर है हमारी, 

खुशमिजाजी भी कमाल है,

हम शरारती भी इंतेहा के है, 

तनहा भी बेमिसाल है।🙂


Nobita quotes in hindi

समेट कर ले जाओ अपने झूठे वादों के अधूरे क़िस्से,

अगली मोहब्बत में तुम्हें फिर इनकी ज़रूरत पड़ेगी। 

💔


Nobita shizuka quotes

एक गलती रोज कर रहे है हम ,

जो मिलेगी नहीं, उसी पे रहे हैं हम 🥺💔

2-line-heart-broken-shayari

2 line heart broken shayari

अब आ गए हो आप तो

आता नहीं कुछ याद,

वरना कुछ हमको आप से

कहना ज़रूर था।


Nobita shizuka quotes in hindi

वह रो रो कर कहती रही मुझसे नफरत है तुमसे मगर एक सवाल आज भी परेशान किए हुए हैं कि अगर नफरत ही थी तो वह इतना रोई क्यों


Bewafa shayari in hindi for gf

"शक तो था मोहब्बत में नुक़सान होगा, 

पर सारा हमारा ही होगा ये मालूम न था !!"


2 line heart broken shayari

तेरे सही होने की लोगों को हम कुछ ऐसे मिसाल देते है,

दिल में गम रखकर हसी की स्माइली के साथ बातों को टाल देते है।

2-line-heart-broken-shayari

Bewafa shayari in hindi for bf

तेरी ख़ुशी की खातिर मैंने कितने ग़म छिपाए...

अगर मैं हर बार रोता तो तेरा शहर डूब जाता


2 line heart broken shayari

दर बदर भटकते रहे हम सुकून की तलाश में...

अब एहसास हुआ कि सुकून तो मिलेगा जिंदगी के बाद  में


Maafi shayari in hindi for gf

सहना कहना रहना बेवजह,

तेरे बिना यूँ जीना बेवजह...

आँखें तकें राहों को मगर,

ऐसे सफ़र का होना बेवजह...


Sorry shayari in hindi for gf

हँसती हुई आँखो को क्यों रुलाया तुमने।

गर मैं तेरा नही था मुझे अपना क्यों बनाया तुमने।

पता है मेरी यादें बहुत तड़पायेगी ऐ राज

मेरे मजाक को भी क्यों हकीकत बनाया तुमने।।

2-line-heart-broken-shayari

Sorry shayari in hindi for bf

चांद ख़ामोश सा जा रहा था कहीं,

हमने भी उससे कोई बात नहीं की


Sorry dp for whatsapp

नजर और नसीब का रिश्ता भी 

बहुत अजीब होता हैं,

नजर को भी वही पसन्द आता हैं 

जो हमारे नसीब में नहीं होता 💔


2 line heart broken shayari

बो आयने में खुद को कैसे बर्दाश्त करते होंगे,

उन्हें तो सख्त नफ़रत थी धोखेबाजों से।


One side love quotes in hindi

ख्वाइश यह नहीं की तारीफ सब कोई करें बस कोशिश यही है कोई गलत ना करें...

2-line-heart-broken-shayari

Emotional shayari in hindi for husband

उँगलियाँ आज भी इसी सोच में गुम हैं, 

कि कैसे उसने नए हाथ को थामा होगा। 💔


Emotional shayari in hindi for wife

मंजूर है हमे तुम्हारी शर्ते सारी ,

बस इस मोहब्बत के दर्द से हमे आजाद कर दो।।😔


Sorry shayari status

खुद से जीतने की जिद है मुझे खुद को ही हराना है,

मै भीड़ नहीं हूँ दुनिया की, मेरे अन्दर एक ज़माना है🥀


2 line heart broken shayari

रिश्तों में दूरियां कभी इतनी मत बढ़ा लेना,

के दरवाज़ा खुला हो फिर भी खटखटाना पड़े।


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने