100+ alone life sad shayari hindi for freind - iloveshayariii

 दोस्तों आज हम आपके लिए एक नयी पोस्ट तैयार किये है यह पोस्ट alone life sad shayari hindi पर लिखी गई है। यह पोस्ट को पूरा पढ़े और कमेंट करके बताये की आपको अगली पोस्ट किस पर चाहिए हम उस पर लिखने की कोशिश जरूर करेंगे alone life sad shayari hindi इसके ऊपर मै लिखी गई है इसे आप अपनी स्टेटस मै लगा सकते हो और इमेज को डाउनलोड करके सेव भी कर सकते हो और किसी के साथ भेज कर उसे अपनी दिन की शुरुआत कर सकते हो। alone life sad shayari hindi यह पोस्ट कैसी लगी कृपया कमेंट करके बताये और हमारी पुराणी पोस्ट को भी पढ़े।

Alone life sad shayari hindi

alone life sad shayari hindi

उलझनों की भीड़ में,

लापता हैं ज़िंदगी.!!


Alone shayari 2 lines in hindi

दोस्त उसे कहते है,

जिसके पास तराज़ू न हो!!


Alone shayari in hindi download

अज़ब हाल ज़िन्दगी का, समझ आता नहीं,

खुशी हँसाती नहीं, ग़म मुझे अब रुलाता नहीं!!


Alone life is best life shayari

सारे जमाने में बट गया वक्त उसका,

हमारे हिस्से में सिर्फ बहाने आये।

Alone life sad shayari hindi

Leave come back shayari in hindi

ये जो पत्थर हुए बैठे हैं लोग, यकीन मानो,

अपने हिस्से का रो चुके होंगे..!!


alone life sad shayari hindi

मैं तुझे याद कर कर के जिंदा हूँ ,

किसी रोज जाऊं तो माफ करना!!


Alone sad shayari instagram

दोस्ती होती है अब पैसे, 

मतलब और रुतबे से,

इंसान से इंसान की दोस्ती, 

अतीत की प्रथा हो गयी.!!


Alone shayari in hindi for freind

तुम्हें मुझसे कभी प्यार था ही नहीं,

तुम्हें मैं बस अच्छा लगता था। 

Alone boy attitude shayari

तुम जिस बात पे इतराएं हुए फिरते हो,

हम फकीरों मैं उसे ऐब गिना जाता है !!


Alone life shayari

एक दिन सही वक़्त निकाल कर मैं,

अपनी ख्वाईशो को नोच खाऊंगा.!!


alone life sad shayari hindi

समझदार होते तो मुहब्बत ही क्यूँ करते मुर्शद,

एक दीवाना क्या बताएगा इश्क का मतलब!!


Alone life shayari in english

मुजे एक रोज उस तरह बिखरके रोना हे,

जिस तरह बारिश की बुँदे गिरती हे,

मुजे एक रोज उस तरह सीमेटना हे खुदकों ,

जिसमे बस मेरे सिवाय किसी का बसेरा ना हो। 

Alone life shayari in hindi

तेरे दीदार की कशिश तेरी चौखट तक खींच लायी,

कमबख्त दिल चीखता रहा तेरी आहट भी न आयी।


Alone life shayari hindi

जिंदगी उसके साथ बिताओ,

जिसके साथ,

बेखौफ होकर,

एक छोटे बच्चे की तरह हंस सको।


Nobita shizuka love shayari

दर- बदर भटक रहा है वह फकीर,

जो कभी मोहब्बत का हकीम हुआ करता था।


alone life sad shayari hindi

कभी आओ तो, मातम करे जुदाई का,

तुम्हारे साथ मनाएं, तुम्हारे बाद का दुख!!

Alone life sad shayari hindi

Nobita shizuka love shayari in hindi

मुझमें कैद है जाने कितनी आज़ादियाँ,

आज़ादियों में भी कितना कैद हूँ मैं.!!


Nobita shizuka shayari

मेरी खामोशी देखकर मुझसे ये जमाना बोला कि!!

तेरी संजीदगी बताती है तुझे हँसने का शोक था कभी...!!!


Nobita shizuka love shayri

तुझसे बिछर के किसी और पे rehna है,

जिंदगी का ये तजुर्बा भी इसी जनम करना है।


Nobita shayari

सुने जाते न थे तुमसे मेरे दिन रात के शिकवे,

सरकाओ मेरी बेज़ुबानी देखते जाओ.!!

Alone life sad shayari hindi

alone life sad shayari hindi

बेशक बातें तो हर कोई समझ लेता है

हमसफर ऐसा चाहिए जो खामोशी समझ लेे।


Shizuka shayari

यह कहना कि मेरे बहुत सारे प्रेमी या प्रेमिकाएँ थीं दरअसल यह जताना है,

कि प्रेम मेरे जीवन में कितना कम था.!!


2 line shayari in hindi for gf

अब शौक़, क़ायदे, उसूल आदतें क्या,

बेज़ार है हम, हाथ पकड़िये कहीं भी ले चलिए। 


Emotional sad shayari in hindi for husband

ये मेरी खामोशी, यू शोर मचा रही है मुजमे,

जैसे हुआ इंसान, अधूरे लफ्ज़ कहने को तड़पता है।

Alone life sad shayari hindi

One sided love shayari

बदन के घाव दिखला कर जो अपना पेट भरता है,

सुना है वो भिखारी जख्म भर जाने से डरता है.!!


alone life sad shayari hindi

बड़ा वक़्त लगता है जल्दी से नहीं भरते,

ये ज़ख्म दिलों के हैं हल्दी से नहीं भरते.!!


Nobita shizuka love quotes in hindi

कल रात मैं तन्हाई में दिल खोलकर रोया,

फिर यूँ हुआ दीवार से बाजू निकल आये!!


Nobita shizuka love quotes

तुम मेरी पहली जीत थी ,

जिसके बाद लगा की सब कुछ ख़ास नहीं है जीतने को!

और तुम ही मेरी अंतिम हार हो,

जिसके बाद लगता है कि कुछ भी बचा नहीं हारने को!!!

Alone life sad shayari hindi

Sad shayari dp for bf

भर जाएंगे जब ज़ख्म तो आऊंगा दुबारा,

मैं हार गया जंग पर दिल अभी नहीं हारा.!!


Sad shayari in hindi for huaband

यकीन है मुझे झूठ के पैर नहीं होते,

सच को अक्सर मैने घसीटते हुए देखा है!!


alone life sad shayari hindi

कभी सरहद ही नहीं लाँघते हैं hum,

भीख तो छोड़िए, हम हक़ भी नहीं माँगते हैं!!


Sorry shayari in hindi for bf

मैं तो इंसान हूं, तुम जैसा हूं, ठहरों लोगों,

मुझपे इल्जाम लगाओं ना, रसूलों जैसा!!

Alone life sad shayari hindi

Sorry shayari in hindi for wife

मिल रहा है न खो रहा है तू,

कितना दिलचस्प हो रहा है तू!!


Nobita shizuka status in hindi

गलतफहमियों के किस्से आज इतने दिलचस्प हैं,

कि हर एक ईंट यह सोचती है कि दीवार उस पर ही टिकी है।


Bewfa shayari for gf

व्यक्ति क्या है.. ये मायने नहीं रखता,

बल्कि व्यक्ति में क्या है...यह ज्यादा 

मायने रखता है।


alone life sad shayari hindi

उनको इतनी जल्दी इज़ाज़त कैसे दे जाने की,

जो आए थे बड़ी मन्नतो के बाद।


Breakup emotional sad shayari in hindi

किसी मासूम बच्चे की तरह मैं,

खुदा को सब बताना चाहता हूं!!


Jindgai shayari in hindi

चले हैं जिस सफ़र पर उसका कोई अंजाम तो होगा,

जो हौंसला दे सके ऐसा कोई जाम तो होगा,

जब दिल में ठान ही ली है कामयाबी को अपना बनाने की

तो कोई न कोई इंतजाम तो होगा...।



एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने