50+ Best Busy logo ke liye shayari in hindi by iloveshayariii

 50+ Best Busy logo ke liye shayari in hindi


Latest collections of shayari and quotes in Hindi and English. busy logo ke liye shayari in hindi, busy logo ke liye shayari in english, busy shayari, itna busy shayari, busy shayari in hindi, busy shayari in english, busy shayari love, busy shayari in punjabi, busy shayari hindi, call busy shayari, busy shayari sad, sad busy shayari.


Best-Busy-logo-ke-liye-shayari-in-hindi
Busy logo ke liye shayari in hindi

busy logo ke liye shayari in hindi

हमे भी बोहोत काम होते हैं दोस्त ज़िन्दगी में,

पर दोस्ती के लिए समय निकलना भी बहुत जरुरी है|


busy logo ke liye shayari in english

ज़िन्दगी में खो गया हूँ,

जिन्हे अपना माना था,

अब तो वो भी बिजी आते हैं,

क्या आज कल लोग ऐसे रिश्ते निभाते हैं?


busy shayari

जिंदगी को भी कशमकश ही बना दिया है हमने,

व्यस्त तो जरुर है इसे जीने में,

बेखबर इसके मकसद से।


itna busy shayari

सबको अपने से मतलब है इसलिए सब व्यस्त हैं, जिस दिन तुम से होगा सब मिलने आ जाएंगे.,


busy logo ke liye shayari in hindi

आज कल लोग अपने आराम में इतना व्यस्त हो गए है की उनके पास अपनों से मिलने का वक़्त ही नहीं है.,


busy shayari in hindi

उसने एक ही बार कहा दोस्त हूँ,

फ़िर मेने कभी नहीँ कहा व्यस्त हूँ।


busy shayari in english

अब तो उसकी यादे भी कहने लगी है,

सुनो जान अभी हम बिजी है बाद में आना ।।


busy shayari love

किस्मत ने भी खूब गेम खेला है मेरे साथ,

जितनी भी दोस्त दिये सभी बिजी दिए।


busy logo ke liye shayari in hindi

इस लॉक डाउन मे भी उसे फुर्सत नही क्या सचमुच वो व्यस्त है या अब कोई बात बची नही।


Best-Busy-logo-ke-liye-shayari-in-hindi
Busy logo ke liye shayari in hindi

busy shayari in punjabi

उसका मैसेज आये तो दिल खिल उठता है,

और जब कॉल करू तो मेरा फ़ोन बोल उठता है,

जिस नंबर पे आप सम्पर्क कर रहे हैं वो अभी अन्य कॉल पर व्यस्त है|


busy shayari hindi

इन्ताह हो गई, इंतज़ार की,

आई न कुछ खबर मेरे यार की


call busy shayari

जहाँ देखो वहाँ सब जल्दी में हैं,

व्यस्त दुनिया में यहाँ वहाँ भाग रहे हैं।


busy logo ke liye shayari in hindi

हम क्या थोड़ा सा व्यस्त हो गए ये रिश्तों के रास्ते मेरे लिए बंद हो गए।


busy shayari sad

सब दौड़ रहे हैं किसी दौड़ में यहाँ समझ नहीं आ रहा कोई जीतता भी है या सब बस भाग ही रहे हैं।


sad busy shayari

आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त रहता हूं मैं।

अब हर एक बात खुद से ही कहता हूं मैं।


सब कहते है की बहुत व्यस्त हूँ मैं,

पर मैं सच कहूँ,

इसी हाल में मस्त हूँ मैं।


busy logo ke liye shayari in hindi

किस्मत पर नाज़ है तो वजह तेरी रहमत,

खुशियां जो पास है तो वजह तेरी रहमत,

मेरे अपने मेरे साथ है तो वजह तेरी रहमत,

मैं तुझसे मोहब्बत की तलब कैसे न करूँ,

चलती जो ये सांस है तो वजह तेरी रहमत.,

 

busy logo ke liye shayari in english

कागज़ के नोटों से आखिर,

किस किस को खरीदोगे,

किस्मत परखने के लिए यहाँ आज भी,

सिक्का ही उछाला जाता है.,


busy shayari

जो जितना अपने कामों में busy रहता है,

वो उतने ही बड़े कारनामे करता है।


itna busy shayari

वक्त नहीं हे किसी के पास सब बहुत व्यस्त है।


busy logo ke liye shayari in hindi

जो ख़ुद में व्यस्त रहता है,

वो कभी लोगो की नहीं सुनता है।


busy shayari in hindi

जब वक़्त बुरा हो तो कोई हाल

नहीं पूछता पर जब अच्छा हो तो

लोग वक़्त भी तुम ही से पूछते है !


busy shayari in english

जिनके पास मेरे लिए ज़रा भी वक़्त

नही देख लेना तरसा दूंगा एक दिन

मै तुम्हे मेरी एक झलक के लिए !


busy shayari love

इत्ता भी क्या बिजी होना कि

लोग भूल ही जाएं अपनो को !

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने