50+ Best New Bina Galti ki Saza Shayari In Hindi By Iloveshayariii

 50+ Best New Bina Galti ki Saza Shayari In Hindi


हेलो दोस्तों, दोस्तों हमें कभी-कभी बिना गलती के भी सजा मिल जाती है। Bina galti ki saza shayari in hindi, Bina galti ki saza shayari, बिना गलती की सजा शायरी, बिना गलती की सजा शायरी in english, दूसरों की गलती निकालना, सजा शायरी इन हिंदी, नाराजगी दूर करने की शायरी, आपकी एक गलती


Bina-Galti-ki-Saza-Shayari-In-Hindi
Best New Bina Galti ki Saza Shayari In Hindi

Bina galti ki saza shayari in hindi

बिना गलती की सजा भी,

किसी गलती की सजा से कम थोड़ी है।


Bina galti ki saza shayari

तुम्हारे बिना बढ़ जाती है

जिंदगी में लाखों मजबूरियां,

खुद से ज्यादा प्यार करते हैं तुम्हें

मत रखो हम से ज्यादा दूरियां।


बिना गलती की सजा शायरी

कोई मिला ही नही जिससे वफ़ा करते ,

हर इक ने धोखा दिया किस-किस को सज़ा देते।


बिना गलती की सजा शायरी in english

दोस्तों मेरा इरादा गलत नहीं था

अनजाने में गलती हो गई,

अब तो माफ कर दो मुझे

यह मेरी आप सब से विनती हो गई।


Bina galti ki saza shayari in hindi

ना जिद है ना कोई गुरुर है हमें,

बस तुम्हे पाने का सुरूर है हमें।

इश्क गुनाह है तो गलती की हमने,

सजा जो भी हो मंजूर है हमें।


दूसरों की गलती निकालना

एक बात का ध्यान रखना

बदला लेने की नहीं थी मेरी नियत,

काम तो मैंने सही किया था

लेकिन किसी के लिए हो सकता है गलत।


सजा शायरी इन हिंदी

मैं मानता हूं इस बात को

इंसान होता है गलतियों का पुतला,

पर इस बार यह आपकी गलतफहमी है

मैं सिर्फ सही रास्ते की ओर चला।


नाराजगी दूर करने की शायरी

मुझसे क्या गलती हुई मैं समझ नहीं पाया,

बिछड़ के तुझसे इन आँखों में आंसू आया,,

तेरे बिना एक पल भी जी ना पाया ।।


Bina-Galti-ki-Saza-Shayari-In-Hindi

Best New Bina Galti ki Saza Shayari In Hindi


Bina galti ki saza shayari in hindi

मैं थोड़ा खामोश क्या हुआ

लोग मुझसे दूर हो गए,

सारे रिश्ते नाते तोड़ दिए

लोग भूलने पर मजबूर हो गए।


आपकी एक गलती

ऐसे भी कहां खोए हो

जो ना कर पाते हो हमें कभी भी याद,

आपके साथ जीवन बिताने का था लक्ष्य

हमें छोड़कर पूरी करने लगे हो अपनी फरियाद।


Bina galti ki saza shayari in hindi

इस कदर मत भूलो हमें

कभी पूछ लिया करो हालचाल,

हम भी दोस्त हैं आपके

हमें भी समझ लो कमाल।


Bina galti ki saza shayari

हम तुम्हें भूल कर भी भुला ना पाए,

तुम हमें एक पल में छोड़ गए,

यह कैसी वफा की आपने हमसे

इस दिल को तड़पता छोड़ गए।


Bina galti ki saza shayari in hindi

बिना गलती के ना कहानियां बनती है

न ही बन पाता है किस्सा,

गलतियाँ तो होती है

हमारी इंसानी जिंदगी का हिस्सा।


बिना गलती की सजा शायरी

लाइफ समझदारी का नाम नहीं उसमे,

गलतियां भी करनी भी जरुरी है,

क्युकी अक्सर गलतियों से अपनों की पहचान

हो जाया करती है।


बिना गलती की सजा शायरी in english

दूसरों की गलती निकालना

सजा शायरी इन हिंदी

नाराजगी दूर करने की शायरी

आपकी एक गलती


दूसरों की गलती निकालना

मेरी गलती होगी तो मुझे बताओगे,

किसी तीसरे को हमारे बिच में नहीं लाओगे,

यही वादे थे मेरे जो उनसे निभाए नहीं गए,

अगर यह गलत है तो, सही क्या है बताओ मुझे ।।


सजा शायरी इन हिंदी

लगती और इश्क़ किया नहीं जाता हो जाता है,

मलाल इस बात का है,

गलती से इश्क़ और इश्क़ में गलती हो ही

जाती है।


Bina galti ki saza shayari in hindi

आजकल तुम मुझे बेवजह नजरअंदाज करने लगे हो,

सच बताओ।

कोई गलती हुई मुझसे या किसी और,

से प्यार करने लगे हो।



नाराजगी दूर करने की शायरी

गलतफहमियां मत पाला करो

इससे रिश्ते बिगड़ जाते हैं,

प्रेम और मोहब्बत से बोला करो

जिंदगी में प्यार के रंग छा जाते हैं।


आपकी एक गलती

क्यों ना मिलती हमे मोहब्बत में सजा आखिर, हमने भी बहुत दिल तोड़े थे उस सख्स की खातिर।


Bina-Galti-ki-Saza-Shayari-In-Hindi

Best New Bina Galti ki Saza Shayari In Hindi


बिना गलती की सजा शायरी

यह गलती थी मेरी

जो मैं कर बैठा तुमसे प्यार,

दिल रो रहा है आज

रब जाने कैसी आई है तकरार।


Bina galti ki saza shayari in hindi

ऐसी क्या गलती कर दी हमने की तुम खफा हो गए,

उम्र भर साथ निभाने का वादा करने वाले बेवफा हो गए।


बिना गलती की सजा शायरी in english

अच्छे बुरे आदमी की परख होती

तो तू ना देती आज मुझे यह सजा,

इश्क करने की ऐसी क्या गलती थी

जो हम रोएं और तुम करो मजा।


दूसरों की गलती निकालना

किसी का कभी इतना भी दिल ना दुखाओ,

के खुदा के सामने वो तुम्हारा नाम लेके रो पड़े।


सजा शायरी इन हिंदी

दिल में है जो दर्द वो दर्द किसे बताएं!

हंसते हुए ये ज़ख्म किसे दिखाएँ!

कहती है ये दुनिया हमे खुश नसीब!

मगर इस नसीब की दास्ताँ किसे बताएं!


नाराजगी दूर करने की शायरी

कई सपने ऐसे होते है, जो दीखते तो सुहाने है,

पर हक़ीक़त का राज़ होता है छुपा हुआ,

प्यार का जोश भी कुछ ऐसा ही है,

मंज़िल तो हसीं होती है, पर मुकाम दर्द भरा।


Bina galti ki saza shayari in hindi

कोई तुम्हें देखकर मुस्कुरा दे तो उसे प्यार मत समझो,

किसी की छोटी-सी गलती पर, उसे गुनहगार मत समझो.


Bina-Galti-ki-Saza-Shayari-In-Hindi

Best New Bina Galti ki Saza Shayari In Hindi

आपकी एक गलती

तुझे चाहना मेरी गलती थी,

और तेरी यादों में जीना मेरी सजा.

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने