250+ Best Nobita shizuka very sad shayari in hindi for gf (2024) | सैड शायरी इन हिंदी फॉर gf - iloveshayariii

250+ Best Nobita shizuka very sad shayari in hindi for gf (2024) | सैड शायरी इन हिंदी फॉर gf - iloveshayariii



Very sad shayari

😔Sad shayari😔

कितना रोया था मैं तेरी खातिर,

अब जो सोचूं तो हंसी आती है!!

kitna roya tha main teri khaatir,

ab jo sochoon to hansi aati hai!!


😐Sad shayari in hindi😐

नशीली गोलियों ने लाज रखली नौजवानों की,

कि मैख़ाने जाकर अब कोई रुसवा नहीं होता!!

nasili goliyon ne laaj rakhli naujavaanon ki,

ki maikhaane jaakar ab koi rusva nahin hota!!


😊Sad shayari image😊

जिस तरह जिस्म उदासी के लपेटे में है,

हमारे पुर्ज़े तो जवानी में ही गल जायेंगे!!

jis tarah jism udasi ke lapete mein hai,

humare purze to jawani mein hi gal jaayenge!!


😏sad shayari hindi😏

प्यार की तलाश में भटके है सारा जहां,

कपड़ो से ज्यादा बिकते हैं रिश्ते यहां.!!

pyaar ki talaash mein bhatke hai saara jahaan,

kapdo se jyaada bikte hain rishte yahaan.!!

      अन्य पढ़ें -:

sad shayari in hindi for gf

😎sad shayari status😎

बन्द कमरे में बैठ दर्द अपना दीवारों को सुनाते रहे,

क्योंकि बचपन से सुना था दीवारों के भी कान होते हैं!!

baand kamre mai baith dard apna deewaron ko sunate rahe,

kyonki bachpan se suna tha deewaron ke bhi kaan hote hain!!


💞hindi sad shayari💞

मोहब्बत अपनी किस्मत मैं नही थी,

इबादत से गुजारा कर रहे हैं अब हम!!

mohabbat apni kismat main nahi thi,

ibaadat se gujara kar rahe hain ab hum!!


💕sad shayari in hindi for gf💕

अब कहां तुम दस्ते नाज़ुक से उठाओगी कमान,

लाओ ख़ुद रख लू कलेजे में तुम्हारे तीर को.!!

ab kahan tum daste naazuk se uthaogi kamaan,

lao khud rakh lo kaleje mein tumhaare teer ko.!!


❤️love sad shayari❤️

मेरे इंतज़ार को ना बेकार किया जाए

आग को राख का कर्ज़ अदा किया जाए!!

mere intazaar ko na bekaar kiya jaye

aag ko raakh ka karz ada kiya jaye!!

     अन्य पढ़ें -:

Nobita shizuka sad shayari in hindi for gf

😳Very sad shayari😳

मैं पढ़ा तो ब्याह लाया अनपढ़ को भी,,

वो पढ़ी तो सैकड़ों पुरुषों को नापसन्द किया.!!

main padha to byaah laaya anpadh ko bhi,

vo padhi to saikadon purushon ko naapasand kiya.!!


❣️Sad shayari in hindi for life❣️

पसीना मौत का माथे पे आया है आइना लाओ,

सूफी अपनी ज़िंदगी की आख़री तस्वीर देखेंगे!!

paseena maut ka maathe pe aaya hai aaina lao,

sufi apni zindagi ki aakhri tasveer dekhenge!!


💖Very sad shayari in hindi for gf

हमारी चीख ने एक भीड़ इक्ट्ठा कर दी,

मगर अफसोस पुकारा हुआ शख़्स नहीं आया!!

humari cheekh ne ek bheed ikttha kar di,

magar aphsos pukaara hua shakhs nahin aaya!!


💕Very sad shayari in hindi for gf

किसी के इश्क़ में ऐसे मरो कि मरने पर,

फ़क़ीर , शाह , क़लंदर , ग़ुलाम रोने लगें.!!

kisi ke ishq mein aise maro ki marne par,

faqeer , shaah , qalandar , gulaam rone lagen.!!

Nobita shizuka sad shayari in hindi for gf

😏Very sad shayari in hindi for gf

हमदर्द थे, हम-कदम थे, हमसफ़र थे, हमनशीं,

जो भी थे बस हम थे वो तो कभी थे ही नहीं!!

humdard the, hum-kadam the, humsafar the, humnasheen,

jo bhi the bas hum the vo to kabhi the hi nahin!!


😐Very sad shayari in hindi for gf

अमानत जान कर मेरी, उतारा है तुम्हें वरना,

खुदा परियों को इस दुनिया में अब आने नहीं देता..!!

amanaat jaan kar meri, utaara hai tumhen varna,

khuda pariyon ko is duniya mein ab aane nahin deta..!!


😔Very sad shayari in hindi for gf

तुम्हारी नींद भी गायब है ख्वाब भी है बेचैन,

अजीब शख्स हो किसने कहा था इश्क़ करो.!!

tumhari neend bhi gaayab hai khvaab bhi hai bechain,

ajeeb shakhs ho kisne kaha tha ishq karo.!!

Nobita shizuka Very sad shayari

😳Very sad shayari in hindi for gf

बात अजीब भी है मगर बहुत खूब भी है,

मेरा महबूब किसी और का महबूब भी है!!

baat ajeeb bhi hai magar bahut khoob bhi hai,

mera mehboob kisi aur ka mehboob bhi hai!!


💖Very sad shayari in hindi for gf

क्या ढूंढता है इश्क़ में कोई ये कैसे पता करे,

मजनू को भी लैला में लैला नहीं मिली इक रोज़.!!

kya dhoondhta hai ishq mein koi ye kaise pata kare,

majnu ko bhi laila mein laila nahin mili ek roz.!!


💕Very sad shayari in hindi for gf

वक़्त की कमी हैं मेरे पास,

इतना खोया रहता हूँ मैं तुम्हारे आस पास।

vaqt ki kami hain mere paas,

itna khoya rehta hoon main tumhare aas paas.

Very sad shayari in hindi

तुमनें भी ख़यालो में आज परेशान कर दिया,

हर काम के बीच तुम्हारा ख़याल आता रहा हमें...


तेरी चौखट से ख़ाली हाँथ लौटा नहीं था मैं,

तू नहीं चल मान लिया तेरा इश्क़ रक्खा है अब भी... हिफाज़त से मैनें...


मैंनें इश्क़ किया था इन रास्तों से मुसाफ़िर बनकर,

इन्होंने छोड़ दिया है हमको फ़कीर समझ कर...😏


वाकिफ़ नहीं हैं अभी वो इरादों से हमारे...

लौट कर आएँ हर बार वो दरिया नहीं हैं हम...


देखा नहीं होगा उनसा कोई मौसम...

हर रोज़ वो नज़र आते है लपेटे खुद में...🤒


शक़ नहीं किया था कभी कर ही नहीं सकते...

भँवरे मर भी जाएँ फूलों पर इल्ज़ाम नहीं देते ज्यादा महकनें का...

मैनें देखें हैं चमन में फूल कुछ ऐसे,

सुंदर तो बहोत हैं पर महकनें के क़ाबिल नहीं हैं...


लिपट के बैठा रहा तमाम रात रज़ाई में मैं...

उनका ज़रा सा नाराज़ होना हमें चुभता रहा बहोत 😒


वो रोज़ शाम जो बैठा रहता हूँ एक कोनें में शांत मैं

अपनें आप में दुहराता हूँ भरोसा करनें का सबब मैं...


सुबह... किसी ख़ामोश अपनें की तरह है,

हर बात समझानें का... अलग अंदाज़ है उसका!!


हर ज़गह से निकाले गए कोई ख़ास तकलीफ न हुई,

जब ज़हन से फेंक गए... टूट कर बिख़र गए हम 😔


हर एक दीवार रो पड़ी है आज...

पिछली रात हमनें अपनीं पूरी कहानीं जो लिख दी थी...😦

Very Sad shayari for gf

मेरे हर फ़ैसले में तुम्हारी झलक पाता हूँ मैं...

यूँ ही नहीं दुनियाँ मुझे तुम्हारी परछाई समझती

रही है...😣


शराब या वो...

जो भी मिल जाएँ..

हर शाम हमें पागल किए देते हैं...!!🙁


बग़ैर तेरी बातों के ... मेरा मन नहीं लगता...

कहीं ऐसा तो नहीं... इसे ही इश्क़ कहते हों...😐


वो गुलाब भी अबतक सम्भाल कर रक्खा है,

कैसे कहें कि... उन्हें भूल चुके हैं !!


दुख का समा मुझे घेर लेता है,

जब तेरी याद में ये पल भर के लिए होता है,

ना जाने कब वो दिन आएगा,

जब हर पल इस ज़िन्दगी का तेरे साथ गुजर जाएगा.


मैं भी तनहा हूँ और तुम भी तन्हा

वक़्त कुछ साथ गुजारा जाए ।


अकेलापन सा लगता है हर उस रस्ते

पर जिन पर तेरे साथ कभी चला था।

Very Sad shayari for gf

वो लड़की जो हर बात पे हँस दिया करती है...

अकेले में देखा है उसे बहोत उदास बैठे हमनें...🤕


वहां से बिगड़ी है ज़िंदगी मेरी

जहाँ से साथ तुमने छोड़ा था


कहने लगी है अब तो मेरी तन्हाई भी

मुझसे, मुझसे कर लो मोहब्बत मैं तो

बेवफा भी नहीं।


दिल मे आरज़ू के दिये जलते रहेगे,

आँखों से मोती निकलते रहेगे,

तुम शमा बन कर दिल में रोशनी करो,

हम मोम की तरह पिघलते रहेंगे.


तेरे बाद मैंने मोहब्बत को,

जब भी लिखा गुनाह लिखा। 

Tere Baad Mainne Mohabbat Ko, 

Jab Bhi Likha Gunaah Likha.


चेहरों को बेनक़ाब करने में,

ए बुरे वक़्त तेरा हज़ार बार शुक्रिया। 

Cheharon Ko Benaqaab Karane Mein, 

E Bure Waqt Tera Hazaar Baar Shukriya.


बहुत दर्द देती हैं तेरी यादें 

सो जाऊं तो जगा देती हैं 

जग जाऊं तो रुला देती हैं

Bahot Dard Deti Hain Teri Yaden

So Jaoun To Jaga Deti Hain

Jag Jaoun To Rula Deti Hain.


बेहसाब ज़ख़्म हैं दिल पर इतनें ग़ौर से न देखिए...

आप आएँ हैं मेहमान बनकर... बस मेहमाँ-नवाज़ी की लुफ़्त लीजिए 😕


तुम भी कह दो... जो कहनें आए हो मुसाफ़िर...

अब तो... कुछ रहा भी नहीं... जो माँग लोगे...!!


Very Sad shayari for gf

अगर ज़िन्दगी की जंग जितनी है

तो अकेले चलना सीखना होगा


कुछ रिश्ते आजकल

उस रास्ते पर जा रहे हैं,

न साथ छोड़ रहे हैं,

और न ही साथ निभा रहे है ||


सिर्फ चेहरे की उदासी से

भर आये तेरी आँखों में आँसू,

मेरे दिल का क्या आलम है

ये तो तू अभी जानता ही नहीं।

Sirf Chehre Ki Udaasi Se

Bhar Aaye Teri Aankhon Mein Aansoo,

Mere Dil Ka Kya Aalam Hai

Ye To Tu Abhi Jaanta Hi Nahi.


तेरी एक झलक पाने के लिए,

तरश जाता है मेरा दिल,

खुश किस्मत है वो लोग

जो तुझे रोज देखते है..


सोचा था तड़पायेंगे हम उन्हें,

किसी और का नाम लेके जलायेगें उन्हें,

फिर सोचा मैंने उन्हें तड़पाके दर्द मुझको ही होगा,

तो फिर भला किस तरह सताए हम उन्हें


अब न करेंगे,

तुमसे कोई सवाल,

काफी हक़ जताने लगे थे तुमपर,

माफ करना यार..


माना कि तू नहीं है मेरे सामने

पर तू मेरे दिल में बसता हैं,

मेरे हर दुख में मेरे साथ होता है,

और हर सुख में मेरे साथ हसता है.


उदास दिल है मगर

मिलता हूँ हर एक से हँस कर,

यही एक फन सीखा है

बहुत कुछ खो देने के बाद।

Udaas Dil Hai Magar

Milta Hoon Har Ek Se Hans Kar,

Yahi Ek Fann Seekha Hai

Bahut Kuchh Kho Dene Ke Baad.


दर्द देकर इश्क ने हमें रुला दिया,

जिसपे मरते थे उसने ही हमें भुला दिया,

हम तो उनकी यादों में ही जी लेते मगर,

उन्होंने तो यादों में ही जहर मिला दिया।


      अन्य पढ़ें -:


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने