Top 100+ Khubsurat shayari|girlfriend ke liye khubsurat shayari|khubsurat shayari on beauty - iloveshayariii

 Top 100+ Khubsurat shayari|girlfriend ke liye khubsurat shayari|khubsurat shayari on beauty - iloveshayariii 

अगर आप किसी को अपने प्यार के बारे में बताना चाहते है तो आप अपनी भावनाओं और मन के विचारों को Khubsurat shayari, खुबसूरत शायरियों के साथ ज़ाहिर करनें की कोशिश करें इससे आपको अपने दिल की बात उन तक पहुँचाने में आसानी होगी साथ ही आपकी बात सीधे उनके दिल मे दस्तक देगी.

प्यार एक एहसास है, जो दिमाग से नहीं दिल से होता है. Khubsurat shayari प्यार वो नही जो कह कर दिखाया जाये, प्यार वो है जो छुप कर निभाया जाये. आपको किसी से प्यार हो जाना आपके वश की बात है लेकिन आपके इस भावना को मंजूर करना या ना करना उनके ऊपर है. जब किसी को किसी से प्यार होता है तो वो दुनिया के सभी बंधनो से ऊपर उठकर उस इंसान के लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है. ये जरूरी नहीं है कि हम जिसे प्यार करते है वो हमेशा हमारे साथ ही रहे या फिर वो भी हमे बदले में प्यार ही दे. प्यार तो क़ुदरत का दिया हुआ एक अनमोल तोहफ़ा है. khubsurat shayari, girlfriend ke liye khubsurat shayari, khubsurat shayari on beauty, khubsurat shayari in hindi , chehra khubsurat shayari, khubsurat shayari 2 line , khubsurat shayari for girl.

khubsurat shayari

khubsurat shayari 

काश की मैं अपनीं दुनियाँ का मालिक होता,

सुनो... तुम्हारी हर ख़्वाहिश को पूरा सबसे पहले करता❤️

girlfriend ke liye khubsurat shayari

सबकुछ तो नहीं लिख पाएँगे... ये जानते हैं हम, 😍

ख़ाहिश बस उतना लिख देनें की है जो तुमको पसन्द आ जाए

khubsurat shayari on beauty

मैं घायल होता रहा हूँ... उसके अंदाज़-ए-प्यार से,

पर इश्क़ इतना है कि अब फ़र्क़ नहीं पड़ता उसके वार से😘

khubsurat shayari in hindi 

मुझे पता नहीं था समंदर का कानून...

वो कहते हैं कि सबके साथ रहकर भी जिंदगी खुशहाल रह सकती है....❣️

Related posts:-

Pyar me dhoka shayari

Alone shayari

khubsurat shayari

chehra khubsurat shayari

पुराने कपड़े निकाले तो सिलवटों के साथ कुछ पुरानीं यादें भी निकलीं...🥰

सिलवटें तो मिट गईं यादें हैं कि ज़हन से जाती ही नहीं...

khubsurat shayari

तुमनें क्यों सोच लिया हमसे दूर रह लोगे...😘

क्या तुम्हें उतना इश्क़ नहीं हमसे जितना हमें है तुमसे


girlfriend ke liye khubsurat shayari 

मैनें हुश्न देखे तो हैं बहोत सारे पर तुझे देखना ज़रूरी है अब...

सुना है मर जाते हैं लोग तेरी ज़रा सी मुस्कुराहट पर....🤩

chehra khubsurat shayari

मैनें देखा कि आज ज़मीं पर एक सितारा फ़िसल गया...

आँख भर के देखा औऱ मैं उसका दीवाना हो गया...🔥

khubsurat shayari

khubsurat shayari in hindi 

किसी शानदार शायरी के लब्ज़ लगती हो तुम मुझे...

तारीफ़ कहाँ से शुरू करूँ ये समझना ही मुश्किल लगता है...

khubsurat shayari on beauty

काश की वो कोई फ़ौज़ी होता औऱ मैं उसकी प्रेमिका...

सुना है डर औऱ फ़ख्र का मिला जुला एहसास बना रहता है सांसो में...

girlfriend ke liye khubsurat shayari

खुले बाल... लाल गाल... औऱ सलवार सूट...

उफ़्फ़... वो क़यामत की तरह मेरे साथ... मुस्कुराती हुई चलती है शहर में

khubsurat shayari

मैं तेरा हाँथ थाम कर बड़े सुकून से चल था...

और तब तक मेरी नींद खुल गई...

khubsurat shayari

khubsurat shayari on beauty 

क्या कीमत लगाई जाए उस शख्स की,

मेरे लिए वो बेशकीमती हीरे की तरह है...

khubsurat shayari in hindi 

वो तो सुक्र है कि जिंदगी छोटी है मेरी,

वरना तेरे बग़ैर जीनें में कोई दिलचस्पी नहीं मुझे

khubsurat shayari on beauty

तुम्हारा मुस्कुराता चेहरा... मैं देख लूँ बस,

दिन की क़्या मज़ाल कि बुरा हो जाए...

girlfriend ke liye khubsurat shayari

बालों को खुला छोड़तीं हैं क्यों आप मोहतरमा,

ये कोई आम सी बात है... या हमें रिझानें की कला

khubsurat shayari

khubsurat shayari

मैंने ज्यादा दोस्त नहीं बनाए कोई अफ़सोस नहीं है,

वो क्या है कि मैनें अपनें लिए ख़ाब पाल रक्खे हैं बहुत सारे...

chehra khubsurat shayari

अच्छा सुनो ना,

अपनें बालों को खुला ही रहनें दिया करो...

ये सुलझे औऱ सवरें नहीं बिखरे ही गज़ब लगते हैं


khubsurat shayari in hindi 

वो एक बात बतानीं थी... बता दूँ...?

मैं कई बार तुम्हारे साथ लिपटकर रोना चाहता हूँ पर रो नहीं पाता

khubsurat shayari on beauty

ज़र्रे ज़र्रे से... सौदा हो चुका है,

उसके जानें से पहले... ख़ुशी का हर कण समझना है हमें

khubsurat shayari

girlfriend ke liye khubsurat shayari

किनारे हो गया था मैं जब वो गुज़री थी बग़ल से,

उसका नशा कहें मेरा पागलपन बेहोश होते होते बचा मैं...

khubsurat shayari

एक पूरी किताब लिख डाली उसनें अपना हाल दिल बतानें में,

मैं आया औऱ उसे इश्क़ कह दिया...

khubsurat shayari in hindi 

वो पत्थर नहीं है जो धड़कता है सीने में...

किसी ख़ास का आशियाना ऐसे ही नहीं एक से रहा है वो...

khubsurat shayari on beauty

सिर्फ़ मुलाक़ात की ही तड़प थोड़ी है इश्क़ में,

होठों की गर्माहट भी कोई चीज़ होती है...

girlfriend ke liye khubsurat shayari

chehra khubsurat shayari 

आतिशबाजी होती है हमारे ज़हन में हर उस वक़्त...

जब जब वो हमसे बच्चों जैसे पिघल के तार्रुफ़ करते हैं

girlfriend ke liye khubsurat shayari

क़रीब है वो आईना मेरे दिल के अब भी...

जो चुभ कर भी हमसे लिपटा हुआ था

khubsurat shayari

मेरी ये आदत बिल्कुल नहीं थी पर क्या करें,

तुझसे बात किए बग़ैर अब रहा भी तो नहीं जाता...

khubsurat shayari in hindi 

थोड़ी सी समस्या है आप सुलझा देंगे क्या...?

उनके लिए एक नायाब तोहफ़ा लेना है ज़रा बताइये कुछ ऐसा जो उन्हें भी पसंद आ जाए

girlfriend ke liye khubsurat shayari

chehra khubsurat shayari

शाम को हुआ कुछ तो अज़ीब है... 

हर बार बिना बताए यूँ ही चुपके से गुज़र जाना कोई आम बात तो नहीं होगी...

khubsurat shayari on beauty

शब्दों का क्या है यूँ ही बिखरे पड़े रहते हैं दिन भर,

हर शाम हम आते हैं औऱ कुछ बेहतरीन चुन लाते हैं उनमें से आपकी ख़ातिर...


khubsurat shayari 2 line 

मानना न मानना ये औऱ बात है...

इश्क़ हो न हो ये कुछ औऱ बात है...

girlfriend ke liye khubsurat shayari

वो जो तुम्हारी ज़ुल्फ़ें हैं ना वही जो मुझे परेशान किया करती हैं...

सुनो ना मुझे अच्छी लगती हैं

khubsurat shayari on beauty

khubsurat shayari

तुम्हारा मुस्कुराना बेहद पसंद है मुझे...

बशर्ते तुम हमारे नहीं हो ख़ैर ये अलग ही मसअला है...

khubsurat shayari in hindi 

आँखों नें चुप चाप सब कुछ सुना वहाँ,

घर आते ही धार रुकनें का नाम नहीं ले रही...

chehra khubsurat shayari

एक सूरत है जो मुझे याद आती है हर एक रात,

और लोग पूछते हैं भुला देना क्या इतना भी कठिन है...?

khubsurat shayari on beauty

उसके हर एक लब्ज़ काँच के टुकड़ों की तरह चुभे मुझको...

फ़िर भी मैं चुप रहा... उसकी इज़्ज़त ढके रखनें के लिए

khubsurat shayari on beauty

khubsurat shayari for girl

वो जिद करती है मेरे ऊपर सोने की,

बच्चों की तरह मुझको उसे मनाना पड़ता है

girlfriend ke liye khubsurat shayari

वो घाव नहीं वो मरहम है जो ज़ख्मों को है जला रहा...

घाव तो इसलिए दुखा नहीँ की उसने बड़े प्यार से दिया था...

khubsurat shayari

नैनों नें इस क़दर उसे अपना लिया है... क्या बताएं...

खुले हो या बंद हों... चेहरा उसी का सामनें रहता है

khubsurat shayari in hindi 

माहैल में गर्मी बढ़ गई उस वक़्त,

जब लोगों ने तेरा नाम मेरे नाम के बाद लिया और सब चुप हो गए...

khubsurat shayari in hindi

khubsurat shayari on beauty

वो आईना भी अब हम कम ही देखा करते हैं,

जिस आइनें में देख वो मुझे हीरो कहती थी

girlfriend ke liye khubsurat shayari

हद तो तब हो गई उसनें बेवफा कहा हमको,

तक़लीफ़ इस बात की है... मैं कुबूल किया सरे बाज़र इसको

Khubsurat shayari

ये मैं कहता तो नहीं पर आज कहे देता हूँ,

एक ख़ाब जो हक़ीक़त बन नहीं सकता उसे मैं ख़ाबों में ही जीनें लगा हूँ

khubsurat shayari in hindi 

इस सर्दी मैं तुमसे थोड़ी सी इश्क़ की गर्माहट चाहता हूँ,

तुम अपनें होठों से क्यों नहीं कहते वो गर्म रहा करें...

Related posts:-

Love shayari

Feeling Sorry shayari 

Badmashi shayari

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने