(Best 100+) painful alone sad shayari in hindi - iloveshayariii

(Best 100+) painful alone sad shayari in hindi - iloveshayariii  


painful alone sad shayari in hindi We are sharing the latest collection of Shayari on Sad Person Mood with Images. Find the best painful alone sad shayari in hindi Photos, Messages, Quotes, Status, Videos on our blog. Feel free to Download and share them on WhatsApp, Facebook, Instagram painful alone sad shayari in hindi, breakup painful alone sad shayari in hindi, love quotes painful alone sad shayari in hindi, zindagi painful alone sad shayari in hindi, heart touching painful alone sad shayari in hindi, love painful alone sad shayari in hindi


painful alone sad shayari in hindi

painful alone sad shayari in hindi

जो पहले बिना बोले ही समझ जाते थे...

आज बोलने पर भी नहीं समझते...!! 💔


किस काम की रह जाएगी यह दिखावे की ज़िंदगी

अगर वादा किया किसी और से और गुज़ारा किसी और के साथ ♥️🙏🏻


दिल परेशान रहता है उनके लिए,

हम कुछ भी नही है जिनके लिए..!! 💔😒

Related posts:-

Pyar me dhoka shayari

Emotional shayari

Alone shayari

painful alone sad shayari in hindi

दुआ है हर किसी को कोई ऐसा मिले

जो उसे कभी रोने ना दे...!! 😶


बदल गयी सारी दुनिया बस एक तुम ही नही बदले हो

कल भी दर्द दिया करते थे आज भी दर्द देते हो😳


breakup painful alone sad shayari in hindi

सिर्फ अपनो के होने से कुछ नहीं होता,*

उन अपनो में अपनेपन का,

एहसास भी होना चाहिये..!😒

painful alone sad shayari in hindi

हमारे पास तो सिर्फ तुम्हारी यादें हैं,

ज़िन्दगीं उन्हें मुबारक जिनके पास तुम हो...


अकेलापन बेहतर है

मतलबी लोगो से....!!🤐


मोहब्बत जिंदगी बदल देती है

मिल जाये तो भी ना मिले तो भी..! 💔

painful alone sad shayari in hindi

अब टूट गया दिल तो बवाल क्या करे.. 

खुद ही किया था पसंद तो अब सवाल क्या करे..! 😐


love quotes painful alone sad shayari in hindi

सुनो तुमसे एक सवाल हैं मेरा...

क्या ? मेरे जैसा ही हाल है तेरा...😳


जितना आती हो तुम मेरे ख्यालों मैं ...

क्या तुम्हें ? जरा भी ख्याल हैं मेरा...!!😦

painful alone sad shayari in hindi

तेरा बदला मैं अब दुसरो से लेता हूँ,

जो मुझे चाहता हैं मैं उसे छोड़ देता हूँ..!!💔😒


वक़्त के साथ बदलता गया रवैया उनका 

ना जाने लोग हमारे बारे में उनको क्या कहते थे।।।😏


वो मेरा है अगर तो, मुझसे इतना दूर क्यों है...

और मेरा नही है तो, मुझमे इस कदर क्यों है___!!🤨

painful alone sad shayari in hindi

zindagi painful alone sad shayari in hindi

जब सपने टूटे हो, अपने छुटे हो,

तो नींद की गोलियां भी असर नही करती.!! 😢


मुझमे कोई अच्छाई है ही नही

मुझे जो बुरा कहता है मान लेता हूँ...! 😶


फर्क तो उन्हें पड़ता है

जिनके पास एक हो

उन्हें क्या फर्क पड़ेगा

जिनके पास हज़ारो हो...!!

painful alone sad shayari in hindi

अंदर से बेचेन बाहर से शांत हो रहा हूँ

धीरे धीरे में भी सुशांत हो रहा हूँ..!!😐


"बदनाम क्यों करते हो तुम इश्क़ को ए दुनिया वालो ?

मेहबूब तुम्हारा बेवफा है, तो इश्क़ का क्या कसूर ?"😕


heart touching painful alone sad shayari in hindi

हमेशा याद रहेगा ये दौर हमको,

क्या खूब तरशे जिंदगी में एक शख्स के लिए...!!😳

painful alone sad shayari in hindi

कहानी अज़ीब है लेकिन यही हक़ीक़त है..!!

वो बहुत बदल गया है ,वादे हज़ार करके....!!!!🤐


"बहाना" क्यों करते हो "मशरूफ" रहने का,

बस कह दो की दिल मे जगह नहीं है अब !!😦


अच्छा 👌नहीं लगता बार बार किसी को अपनी🤘🏻 याद दिलाना ,

अगर अहमियत ❣️होगी तो लोग खुद 🤝🏻याद करेगे .....😒

painful alone sad shayari in hindi

तुम थामे रखना मेरा हाथ जिंदगी भर

हम कभी नहीं पूछेंगे चलना कहाँ है...... ❤️


love painful alone sad shayari in hindi

वो जमाना अब नही रहा दोस्तो,

जब लोगो को किसी से बिछड़ के अफसोस होता था..!!😏


एक कत्ल का इल्जाम जो ताउम्र मुझपे रहेगा,,

मैंने उस लड़के को मारा है जो तुझे चाहा करता था।🖤🥀

breakup painful alone sad shayari in hindi

कितने अजीब है हमलोग*

*हकीकत में कम और*

*तस्वीर में ज्यादा मुस्कुराते है....।*🤨


समेट कर ले जाओ अपने झूठे वादों के अधूरे क़िस्से,

अगली मोहब्बत में तुम्हें फिर इनकी ज़रूरत पड़ेगी।।😶


बुरा तो तब लगता है,

जब हम एक ही इंसान से बात करना चाहते हो ओर वो हमें ignore करता है..😒

breakup painful alone sad shayari in hindi

painful alone sad shayari in hindi

अगर वो मुझे छोड़ के खुश है तो शिकायत कैसी,

अब मैं उन्हें खुश भी ना देखु तो मोहब्बत कैसी..।।😒


हर किसी के हाथ से बिक जाने को तैयार नहीं है,

ये मेरा दिल है दिल ,तेरे शहर का अखबार नहीं है !!❤


सुना था दिल समंदर से भी गहरा होता है..!

फिर क्यों नहीं समाया कोई और.. एक तेरे सिवा..!!😐

breakup painful alone sad shayari in hindi

मैंने तो सिर्फ मोहब्बत की थी

वो भी कर लेते तो इश्क कहलाता😕


निगाहे फेर कर जो आप दूर बैठे हो 

इधर देखिये हम बेकसूर बैठे है 😕


breakup painful alone sad shayari in hindi

सुबूत हैं मेरे घर में धुएँ के ये धब्बे,

अभी यहाँ पर उजालों ने ख़ुदकुशी की है।😳

स्टेशन जैसी हो गयी है जिंदगी,

जहा लोग बहोत है पर अपना कोई नहीं...!🖤


इतना बदलना है के

पहले जैसा देखने के लिए लोग तरस जाए..।।🤐


कैसा अजीब रिश्ता है ये देखो,

दिल धोखे में है और धोखेबाज आज भी दिल में है !!😒

love quotes painful alone sad shayari in hindi

जरा सी बात पर दिल तोड़ दे...

जब चाहा बात किया जब चाह छोड़ देते हो...😕💔


love quotes painful alone sad shayari in hindi

भले थे तो किसी ने हाल त़क नहीं पूछा,

 बुरे बनते ही देखा हर तरफ अपने ही चरचे है !!😦


ऐ मौसम तु जितना चाहे बदल ले पर,😏

 इन्साानो जैसे बदलने का हुनर तुझमे कभी नहीं आयेगा !!

love quotes painful alone sad shayari in hindi

दोस्त हालात बदलने वाले होना चाहिए

हालात के साथ बदलने वाले नहीं...!!🤨

 

टूट कर बिखर जाऊंगी बाहों में यकीनन,

इसी खौफ से अब वो गले नहीं मिलता।😕

Related posts:-

Love shayari

Feeling Sorry shayari 

Badmashi shayari


एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने